RegionalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

गाय के झुंड से हुआ मां का आकस्मिक निधन, देखकर सदमे से हुई बेटी की मौत

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में उस समय हड़कंप मच गया जब गाय की झुंड से धक्का लगने से बाइक चालक और महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाते समय महिला की मौत हो गई। अभी इस सदमे से परिवार उबरा भी नहीं था जब महिला का शव जब घर पहुंचा तो बीमार बेटी ने अपनी मां की लाश को देखकर सदमें में आकर बेहोस हो गई।

बच्ची को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गौरतलब है कि रामगांव थाना अंतर्गत गंभीरवा बाजार निवासी पुष्पा अपनी दो बेटियों व एक बेटे के साथ घर पर रहती थी। दो दिन से उसकी बेटी अर्चना की तबीयत खराब थी।

बेटी की दवा लाने के लिए पुष्पा ने एक रिश्तेदार को बुलाकर उसकी बाइक से बहराइच के लिए रवाना हुई। तभी सामने से गायों का झुंड आ गया। मवेशियों से टकराकर बाइक पलट गई। मवेशी पुष्पा को रौंदते हुए आगे निकल गए। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े।

आनन-फानन में पुष्पा और उनके रिश्तेदार को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन यहां पर डॉक्टरों ने पुष्पा को मृत घोषित कर दिया। जबकि रिश्तेदार को हल्की चोटें आई हैं।

पुष्पा का शव घर पहुंचा तो बीमार अर्चना मां की लाश देखकर फफक कर बेहोश हो गई। परिवार के सदस्यों ने पहले उसे होश में लाने की कोशिश की। सफल न होने पर अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava