NationalRegionalTop News

कोलकाता के माझेरहाट में पुल गिरा, एक की मौत, कई लोग मलबे में दबे

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां दक्षिण कोलकाता के माझेरहाट क्षेत्र में मंगलवार को एक पुल ढह गया, जिसके मलबे में कई लोग फंस गए और कई वाहन दब गए हैं। इस हादसे में एक व्यक्ति के मरने की खबर है। हादसे के बाद बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। एनडीआरएफ ने घटनास्थल पर 3 टीमों को भेज दिया है। इसमें से एक टीम कोलकाता में मौजूद है जो कुछ ही देर में वहां पहुंच जाएगी जबकि 2 टीमें बटालियन से भेजी गई हैं।

फ्लाइओवर के गिरने पर दुख जताते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, ‘पुलिस से हादसे की रिपोर्ट मांगी गई है और फिलहाल आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर मौजूद है। हालत की गंभीरता पर लगातार नजर रखी जा रही है। आपदा प्रबंधन तेजी से काम कर रहा है।’

उन्होंने कहा कि सबसे अहम है घटनास्थल पर बचाव कार्य शुरू करना और यह सुनिश्चित करना कि सभी लोग सुरक्षित रहें। उत्तर बंगाल से आने वाले लोगों के लिए अब कोई रास्ता नहीं है। बागडोगरा से उड़ान की कोई व्यवस्था नहीं है। हमारी प्राथमिकता सभी को सुरक्षित निकालने की है। सभी फोर्सेस को तैनात कर दिया गया है।

कोलकाता हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि पीड़ित परिवारों के प्रति हमारी संवेदना है। फ्लाइओवर का गिरना दुर्भाग्यपूर्ण है। हादसे में घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH