SportsTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचारलखनऊ

लखनऊ के ‘अक्षदीप नाथ’ बने उत्तर प्रदेश रणजी टीम के नये कप्तान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के क्रिकेट फैन्स के लिए इन दिनों खुशखबरी की लाइने लग गई हैं। अभी कुछ दिनों पहले लखनऊ के इकाना स्टेडियम को भारत और वेस्टइंडीज मैच की मेजबानी मिली है। अब लखनऊ के रहने वाले अक्शदीप नाथ को उत्तर प्रदेश रणजी टीम का नया कप्तान बनाया गया है।

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) ने गुरुवार यूपी रणजी टीम को लेकर दो बड़ी घोषण की है। इसमे सबसे बड़ी बात यह है कि सुरेश रैना विजय हजारे ट्रॉफी (वनडे) की कमान सौंपी गई है जबकि रणजी टीम की कमान अक्शदीप नाथ को दी है। अक्शदीप नाथ लखनऊ के रहने वाले है। उन्होंने जूनियर इंडिया अपनी धाक दिखाने के बाद राज्य की टीम से खेलने का मौका मिला

बता दें, यूपीसीए ने टीम में भारी बदलाव किया है। यूपीसीए ने मंसूर अली को टीम का कोच बनाया जबकि बल्लेबाजी कोच पविंदर सिंह को बनाया गया है। सीनियर टीम का कैम्प 10 सितम्बर को कानपुर लगाया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश की पिछले सीजन में रणजी टीम घरेलू क्रिकेट में भले ही कुछ खास नहीं कर सकी हो लेकिन अक्षदीप नाथ एकलौते क्रिकेटर है जो अपने बल्ले से कमाल करते नजर आये। इसके बाद अक्षदीप नाथ किंग्स इलेवन पंजाब की टीम की तरफ से अपने हुनर का लोहा मनवा चुके हैं।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava