NationalTop News

पाक आर्मी चीफ बाजवा की गीदड़ भभकी, बोले- हम कश्मीर में बहे खून का बदला लेंगे

रावलपिंडी। पाकिस्तानी आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा ने भारत को गीदड़ भभकी दी है। 1965 जंग की 53वीं वर्षगांठ पर बाजवा ने कहा कि वे कश्मीर के भाइयों और बहनों के साथ खड़े हुए है। उन भाइयों और बहनों को सलाम करते हैं जो आजादी की लड़ाई के लिए कुर्बानी दे रहे हैं। इतना ही नहीं बाजवा ने हद पार करते हुए कहा कि हम उनकी कुर्बानी को बेकार नहीं जाने देंगे। हम सरहद पर बहे लहू का हिसाब लेंगे।’ 1965 और 1971 की लड़ाई से हमने काफी सीख ली है।

जनरल बाजवा ने कश्मीरी अपने आत्मसम्मान के लिए जिस तरह जूझ रहे हैं, वह काबिल-ए-तारीफ है। उन्होंने आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होकर लड़ने की बात भी कही। बाजवा ने कहा कि अब तक हुए युद्ध में 70 हजार से ज्यादा पाकिस्तानी मारे जा चुके हैं या घायल हुए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि 1965 में भारतीय सेना ने रात के अंधेरे में पाकिस्तान पर हमला किया था, लेकिन हमने इसे नाकाम कर दिया था। बाजवा ने कहा कि दो दशक से देश काफी मुश्किल दौर से गुजर रहा है और यह जंग अब भी जारी है।

वहीं पाक पीएम इमरान खान ने इस मौके पर बोलते हुए कहा कि वह आतंक की लड़ाई नहीं लड़ सकते। उन्होंने कहा, ‘हम अब किसी और की लड़ाई नहीं लड़ेंगे। हमारा मकसद अपने देश के लोगों के लिए काम करना है, ना कि दूसरों की लड़ाई लड़ना।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH