Entertainment

शाहरूख और आमिर के साथ काम कर चुकी यह एक्ट्रेस बोली- बैन कर दो मेरी सारी फिल्में

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से शादी के बाद फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था। उन्होंने बरसात, जान और बादशाह जैसी हिट फ़िल्में दी हैं। आज भी लोग टीवी पर ये फ़िल्में देखना पसंद करते हैं लेकिन ट्विंकल चाहती हैं कि उन्होंने आजतक जितनी भी फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के रूप में काम किया है उनपर बैन लगा देना चाहिए।

दरअसल, ट्विंकल ने शुक्रवार को मुंबई में अपनी किताब ‘पायजामाज आर फॉरगिविंग’ के लॉन्च के मौके पर मीडिया से बात की। इस दौरान उनसे यह सवाल पूछा गया कि ऐसी कौन सी उनकी मूवी है, जिसे दोबारा बनाया जाना चाहिए।

इसपर बड़े ही मज़ाकिए अंदाज़ में उन्होंने कहा कि मैंने एक भी हिट फिल्म नहीं दी है। मुझे लगता है कि मेरी सारी फिल्मों को बैन कर दिया जाना चाहिए, ताकि कोई उन्हें देख नहीं सके। ट्विंकल ने शाहरूख खान के साथ वर्ष 1999 में आई बादशाह फिल्म में नज़र आईं थी और वर्ष 2000 में उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म मेला में काम किया था।

ट्विंकल खन्ना शुक्रवार को मुंबई में अपनी नई बुक ‘पायजामाज आर फॉरगिविंग’ को लॉन्च किया। इस मौके पर बॉलीवुड के कई कलाकार मौजूद रहें। ट्विंकल की शादी वर्ष 2001 में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार से हुई थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH