Top NewsUttar Pradeshमुख्य समाचारलखनऊ

चाचा ने भतीजे के लिए पैदा की मुश्किलें, अगले सीएम बनने का देख रहे ख्वाब

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश से किनारा कर लिया है। इसके बाद वह लगातार सपा को कमजोर करने के लिए नई रणनीति बनाते नजर आ रहे हैं, शिवपाल की कोशिश है कि वह सपा के कुछ नाराज लोगों को अपनी पार्टी में शामिल कर ले। ऐसा हाल फिलहाल में दिख रहा है। बता दें कि शिवपाल ने सपा से किनारा करके नई पार्टी समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाया है।

इसी कड़ी में शिवपाल ने नया दांव चलते हुए मंगलवार को राजधानी लखनऊ में श्रीकृष्ण वाहिनी संस्था की ओर आयोजित राज्य सम्मेलन में अपनी ताकत दिखाकर अखिलेश को एक बार फिर चेता डाला है। शिवपाल जैसे ही कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे वैसे ही लोगों ने नारे लगने लगे चाचा तुम संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ है। राज्य सम्मेलन में भारी सख्या में कार्यकर्ता मौजूद नजर आ रहे हैं थे।

इतना ही नहीं लोगों ने शिवपाल को लेकर बड़ी बात कहते नजर आ रहे हैं और कहा कि जिस तरह से भगवान राम ने 14 साल का वनवास काटा है ठीक उसी तरह से शिवपाल ने डेढ़ साल का वनवास काटा है। इसके साथ ही कार्यकताओं ने शिवपाल को अगला सीएम बनाने के लिए प्रण किया है। बता दें, इस राज्य स्तरीय सम्मेलन के मुख्य अतिथि समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव हैं।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava