RegionalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

BREAKING: केमिकल फैक्ट्री में आग से दहक उठा बिजनौर, अब तक 6 की मौत

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में उस समय हड़कंप मच गया जब एक केमिकल फैक्ट्री में मिथेन गैस के सिलेंडर फटने से 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि आठ लोग गंभीर रूप से झुलस गए।

जब विस्फोट की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को मिली तो तुरंत मौके पर पहुंच गई। बता दें, बिजनौर पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, गंभीर हालत में 8 लोगों का इलाज शहर के जिला अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, बिजनौर के नगीना इलाके में मोहित केमिकल नमक एक फैक्ट्री है। फैक्ट्री में रखे हुए मिथेन गैस के सिलेंडर में अचानक विस्फोट हो गया जिससे 6 कर्मचारियों की मौत हो गई। जबकि 8 कर्मचारी गंभीर रूप से झुलस गए। हादसे की सूचना फायर ब्रिगेड और शहर कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंच गई।

गौरतलब है कि पुलिस ने गंभीर हालत में घायल 8 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए 5 लोगों को हायर सेंटर रैफर कर दिया। पुलिस की मानें तो इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने सभी के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए है। घटना के बाद इलाके में गम का माहौल पैदा हो गया हैं।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava