National

कांग्रेस नेता संजय निरुपम की पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, बताया- अनपढ़, गंवार

मुंबई। अपने विवादित बयानों के मशहूर कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने अब पीएम मोदी को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसकी हर ओर आलोचना हो रही है। उन्होंने पीएम को अनपढ़ करार देते हुए उनकी डिग्री पर सवाल उठाए हैं।

निरूपम ने कहा, “जो बच्चे स्कूल, कॉलेज में पढ़ रहे हैं, मोदी जैसे अनपढ़-गंवार के बारे में जानकर उन्हें क्या मिलने वाला है।” निरुपम ने कहा, “यह बहुत शर्मनाक बात है कि आज तक हमारे देश के नागरिक और बच्चों को पता ही नहीं है कि पीएम की डिग्री कितनी है।”

उन्होंने कहा, “मोदी जी के ऊपर कोई फिल्म बनी है और उसे दिखाने की जबर्दस्ती की जा रही है। यह सरासर गलत है। हमारे बच्चों को पॉलिटिक्स से दूर रखना चाहिए। दूसरी बात कि जो बच्चे स्कूल-कॉलेजों में पढ़ रहे हैं वो मोदी जैसे अनपढ़-गंवार के बारे में जानकर उनको क्या मिलने वाला है।”

बता दें कि संजय निरुपम पहले भी विवादित बयानों के चलते राजनीतिक दलों के निशाने पर आ चुके हैं। कर्नाटक में राजनीतिक उतार-चढ़ाव के दौरान निरूपम ने राज्यपाल वजुभाई वाला की तुलना कुत्ते से कर दी थी। निरूपम ने कहा था कि अब शायद हिंदुस्‍तान का हर आदमी अपने कुत्‍ते का नाम वजुभाई वाला ही रखेगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH