NationalSportsTop Newsमुख्य समाचार

बड़ी खबर: इंग्लैंड में खराब प्रदर्शन के बावजूद नहीं गिरेगी इन खिलाड़ियों पर गाज

टीम इंडिया अभी हाल ही में इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज हार चुकी है। टीम इंडिया की खूब आलोचना भी हो रही है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय टीम के कई खिलाड़ी एकदम फ्लॉप साबित हुए थे। जिनमे हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत का नाम भी शामिल हैं।

इन दोनों ही खिलाडियों को लेकर भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने एक बयान दिया हैं। जिसमे उन्होंने कहा हार्दिक पांड्या के अंदर एक अच्छा ऑलराउंडर बनने की काबिलियत हैं। उन्होंने श्रीलंका में श्रीलंका के खिलाफ शतक बनाया था। उन्होंने केप टाउन टेस्ट में भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 93 रन की एक शानदार पारी खेली थी।

इंग्लैंड के खिलाफ नॉटिंघम टेस्ट में भी उसका प्रदर्शन बल्लेबाजी और गेंदबजी दोनों में अच्छा था। वह सभी तरह की परिस्थितियों में प्रदर्शन करने की काबिलियत रखता हैं।

हम उनसे बल्ले और गेंद दोनों के साथ कंसिस्टेंट प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं। अगर वह कंसिस्टेंट प्रदर्शन करेंगे, तो वह एक बेहतर ऑलराउंडर बन सकते हैं। मुझे यकीन है कि उन्होंने इंग्लैंड दौरे से बहुत कुछ सिखा होगा। वह इस दौरे से प्राप्त अनुभव के साथ एक बेहतर खिलाड़ी बनेगा।

ऋषभ पंत की आक्रामक बल्लेबाजी से भी प्रसाद प्रभावित है। उन्होंने पंत को लेकर कहा, मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि ऋषभ पंत ने इंग्लैंड में खेले आखिरी टेस्ट में शानदार बल्लेबाजी की। दरअसल, हमें उनके बल्लेबाजी कौशल के बारे में कोई संदेह नहीं था। मेरी एकमात्र चिंता उनकी विकेटकीपिंग के बारे में हैं। अब जब पंत को तीन टेस्ट मैचों का अनुभव हो गया हैं, तो मुझे उम्मीद हैं, कि वह उन क्षेत्रों को समझ लेगा। जिसमे उसे काम करने की जरूरत हैं। हम उनके लिए एक विशेषज्ञ विकेटकीपर कोच रखने की कोशिश कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava