Entertainment

बिग बॉस 12: पहले ही दिन बेपर्दा हुआ अनूप जलोटा और जसलीन का रिश्ता

मुंबई। बिग बॉस सीजन 12 के शुरू होते ही हर बार की तरह इस बार भी हाइवोल्टेज ड्रामा शुरु हो गया। जोड़ी वाले कॉन्सेप्ट पर शुरु हुआ बिग बॉस का यह सीजन पहले दिन से ही सुर्खियां बटोर रहा है। शो के पहले दिन भजन सिंगर अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलनीन मथारु की जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई रही। इन दोनों के नाम की चर्चा सोशल मीडिया पर इसलिए है क्योंकि दोनों की उम्र में 37 साल का फासला है। आपको बता दें कि शो के प्रीमियर के दौरान अनूप जलोटा यह कह कर चौंका दिया था कि जसलीन उनकी गर्लफ्रेंड है और दोनों रिलेशनशिप में हैं।

घर के अंदर आते ही यह दोनों सभी कंटेस्टेंट के निशाने पर आ गए। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे जानने के बाद आप भी यही कहेंगे कि शायद जसलीन अपने रिश्ते को लेकर कन्फ्यूज हैं। दरअसल, घर के अंदर पहुंचते ही शो के बाकी सभी कंटेस्टेंट ने उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल दागने शुरु कर दिए जिसका जवाब जसलीन साफतौर पर नहीं दे पाईं। शो के दौरान सभी घरवाले जसलीन और अनूप जलोटा से यह कहते हुए दिखे कि आखिर आपका रिश्ता क्या है? घरवालों ने कहा अनूप जलोटा जी ने तो पूरे विश्वास से कहा कि वह रिलेशनशिप में है लेकिन आप बार बार बात को घुमा रही हैं।

घरवालों के हर सवाल का जलोटा डट कर सामना कर रहे थे वहीं उनकी गर्लफ्रेंड इन सवालों से बचने की कोशिश करती नजर आ रही थीं। जब श्रीसंत ने जसलीन से कहा कि अनूप जी जब इतने विश्वास से बोल रहे हैं तो आप भी बोल दिया। श्रीसांत की इस बात के बाद ही जसलीन ने अपने रिश्ते को स्वीकार किया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH