Sports

मैच कम, इस पाकिस्तानी हसीना को ज्यादा दिखा रहा था कैमरामैन, जानें कौन है ये

जयपुर। एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया मुकाबला एकतरफा रहा। इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को आठ विकेट से करारी मात दी। इस हार से जहां मैच देख रहे पाकिस्तानी दर्शकों का दिल टूट गया वहीँ भारतीय फैंस खुशी से झूम उठे।

इस मैच में एक लड़की दर्शकदीर्घा में बैठी थी जिसे कैमरामैन बार-बार दिखा रहा था। दिखाई जा रही लड़की ने कहीं ना कहीं अपनी खूबसूरती सभी दर्शकों को दिल जीत लिया। मैच के दौरान तकरीबन आठ बार इस लड़की पर कैमरे का फोकस गया। वैसे यह लड़की पाकिस्तानी टीम को सपोर्ट करने मैदान में आई थी। बाद में टीम के हार के बाद ये बेहद निराश दिखी।

वैसे पाकिस्तानी तो पाकिस्तानी हिंदुस्तानी भी फैन के हुस्न की दीवाने बन गए हैं। भारतीय फैन्स ने तो बीसीसीआई से यह तक अपील कर डाली कि पाकिस्तान के साथ इसी तरह और मैच होते रहे। तब से लेकर अबतक इस लड़की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

बता दें कि मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान को 162 रनों पर जाकर ढेर कर दिया। वही लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत ने 29 ओवर में 2 विकेट खोते हुए यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH