Sports

गंभीर ने पाक खिलाड़ी की लगाई क्लास, बोले- जितने तुम्हारे मैच नहीं, उससे ज्यादा विराट की सेंचुरी

नई दिल्ली। एशिया कप में बुधवार को खेले गए मैच में भारत ने पाकिस्तान को आठ विकेट से करारी मात दी। इस हार के बाद जहां पाकिस्तानी फैंस ने अपनी टीम पर जमकर गुस्सा निकाला तो वहीँ भारतीय टीम के प्रशंसकों ने जमकर जश्न मनाया। लोगों को लग रहा था कि विराट के टीम में न रहने से भारतीय टीम कमजोर हो जाएगी लेकिन रोहित और शिखर धवन की बल्लेबाज़ी ने टीम को विराट की कमी नहीं खलने दी। इस हार के बाद पाकिस्तानी फैंस सदमें में हैं। पाकिस्तान में बेवजह भारतीय टीम को निशाना बनाया जा रहा है।

इसी कड़ी में पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर तनवीर अहमद ने भारत-पाक मैच से पहले एक टीवी कार्यक्रम में भारतीय कप्तान विराट कोहली पर टिप्पणी की। तनवीर ने कहा कि विराट कोहली को पाकिस्तान की टीम से डर लगता है इसलिए उन्होंने मैच खेलने से इनकार कर दिया। तनवीर बोले, ‘कोहली डर की वजह से पाकिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेल रहे हैं।

तनवीर की इस बात से भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर भड़क गए। उन्होंने कहा कि तनवीर ये भूल गए हैं कि उनमें और कोहली में बहुत फर्क है। गंभीर ने कहा कि तनवीर ने उतने मैच भी नहीं खेले हैं जितने कोहली के अंतरराष्ट्रीय शतक हैं। बता दें कि कोहली ने 58 अंतरराष्ट्रीय शतक लगाए हैं। वहीं, तनवीर ने कुल 8 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, जिसमें 2 वनडे, 5 टेस्ट और 1 टी20 शामिल है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH