Entertainment

श्रद्धा कपूर के घर का बिजली बिल जानकर हैरान रह जाएंगे आप..

नई दिल्ली। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ बिजली के अनाप शनाप बिलों पर बेस्ड है। इस फिल्म में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। बात जब बिजली के बिल की हो रही है तो जाना जाए आखिर श्रद्धा कपूर के घर का बिजली का बिल कितना आता है। इस बारे में श्रद्धा कपूर ने बताया है कि मेरे घर का बिजली बिल 70 से 80 हजार रुपए आता है जिसमें वह अपना हिस्सा देती हैं।

श्रद्धा कपूर मुंबई के जुहू इलाके के अपने बंगले में अपने पूरे परिवार के साथ रहती हैं। श्रद्धा ने बताया कि पहले पूरे परिवार का बिजली का बिल पापा भरते थे लेकिन बाद में उन्होंने लड़ाई करके अपना हिस्सा देने के लिए पापा को राज़ी किया।

फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का विषय सबसे अलग है, जिसमें कहा जा रहा है कि बिजली सप्लाई करने वाली कंपनियां कई बार बहुत गलत बिल भेजती हैं जिससे लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है और कई बार तो उतने ही पैसे भरने पड़ जाते है। छोटे शहरों में अक्सर बिजली गुल ही रहती है।

फिल्म में उत्तराखंड की वादियों को सुंदरता से दिखाई गई है। फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH