Entertainment

‘तख्त’ में रणवीर सिंह के साथ रोमांस करेंगी जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली। फिल्मकार करण जौहर की अपकमिंग फिल्म तख्त को फ्लोर पर आने में अभी काफी वक़्त है लेकिन इसको लेकर अभी से ही चर्चा का दौर शुरू हो गया है। पहले कहा जा रहा था कि फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी बनने वाली है लेकिन अब जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक़, फिल्म में जाह्नवी कपूर रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती हुई नज़र आएंगी। फैंस भी रणवीर सिंह और जाह्नवी कपूर की जोड़ी को पहली बार ऑनस्क्रीन देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। रणवीर सिंह के साथ जाह्नवी की जोड़ी फिल्म सिंबा में बनने वाली थी। लेकिन बाद में फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को कास्ट कर लिया गया था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘तख्त’ में रणवीर सिंह दारा के किरदार में जबकि विक्की कौशल औरंगजेब का किरदार में नजर आने वाले है। वहीं आलिया भट्ट विक्की कौशल के साथ एक बार फिर नजर आएंगी। इससे पहले दोनों फिल्म ‘राजी’ में अक साथ नजर आए थे। वहीँ, इस फिल्म में जाह्नवी, नादिरा बानू बेगम का किरदार निभा सकती हैं।

यह फिल्म एक हिस्टॉरिकल पीरियड ड्रामा होगी, जिसकी कहानी मुग़ल साम्राज्य के तख्त पर काबिज़ होने के लिए लड़ी गई लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमेगी। फिल्म में मुगल शासक औरंगजेब और उनके भाई दारा सुकोह के रिश्ते को भी करीब से दिखाया जाएगा। इस फिल्म में विक्की कौशल, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और करीना कपूर खान मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH