Entertainment

तनुश्री दत्ता का नाना पाटेकर पर सनसनीखेज आरोप, बोलीं- मेरे साथ की गंदा काम करने की कोशिश

मुंबई। फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तनुश्री दत्ता ने बताया कि ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर सोलो आइटम नंबर की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर उनसे बदतमीज़ी से पेश आते थे। तनुश्री ने कहा कि उन्होंने प्रोड्यूसर्स से इस बात की शिकायत भी की लेकिन किसी ने उनपर विश्वास नहीं किया।

तनुश्री का कहना है कि नाना का व्यवहार केवल उनके साथ ही नहीं बल्कि सेट पर बाकी ऐक्ट्रेसेस के साथ भी अजीब होता था। तनुश्री ने आरोप लगाया कि इंडस्ट्री के ज्यादातर लोग जानते हैं कि नाना का व्यवहार महिलाओं के प्रति कैसा है और वह कितनी बदतमीजी के साथ महिलाओं से पेश आते हैं। हालांकि किसी ने उनके खिलाफ आवाज़ उठाने की हिम्मत नहीं की। चैनल ज़ूम को दिए गए एक इंटरव्यू में तनुश्री ने बताया कि नाना पाटेकर ने एक फिल्म के गाने की शूटिंग के दौरान उनके साथ गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी।

आपको बता दें तनुश्री दत्ता लंबे समय से बड़े परदे से दूर हैं। वह आखिरी बार साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘अपार्टमेंट’ में नजर आईं थी। इसके अलावा वह अभिनेता इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ में बोल्ड सीन करने की वजह से काफी सुर्खियों में रह चुकी हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH