Top NewsUttar Pradesh

बीजेपी विधायक संगीत सोम के घर पर ग्रेनेड से हमला, ताबड़तोड़ फायरिंग

लखनऊ। भाजपा के फायर ब्रांड नेता और सरधरना विधायक संगीत सोम के घर बुधवार रात कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोलीबारी की। इसके बाद हैंड ग्रेनेड आवास के अंदर फेंक दिया। हालांकि, गनीमत रही कि ग्रेनेड फटा नहीं। हमला की वजह का पता नहीं चल सका है। हमले के बाद एसएसपी समेत तमाम पुलिस अफसर देर रात तक जांच कर रहे थे।

पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार रात लगभग एक बजे हुई। विधायक संगीत सोम कैंट क्षेत्र में अपने घर पर सो रहे थे। गेट पर गार्ड ड्यूटी कर रहा था। गार्ड के अनुसार एक स्विफ्ट कार गेट पर रुकी। काले कपड़ों में एक हथियारबंद युवक उतरा और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गार्ड ने जैसे ही अपनी रायफल संभाली। कार सवार आवास पर ग्रेनेड फेंक कर फरार हो गया।

इस बीच गोलियों की आवाज सुनकर विधायक और उनके परिवार में भी हड़कंप मच गया। कई गोलियां दीवार में लगी तो एक गोली गार्ड के शीशे के रूम में लगी। इस मामले में विधायक संगीत सोम ने कहा, मुझे कहीं से किसी तरह की धमकी नहीं मिली है। लेकिन हां, मुझे 2 साल पहले एक कॉल आई हुई थी, जिसमें कहा गया था कि मैं ग्रेनेड हमले में मारा जाऊंगा।

एसएसपी अखिलेश कुमार ने बताया कि सुरक्षा गार्ड ने हमें बताया कि घटना 12.45 बजे हुई। मौके से खोखे बरामद हुए हैं। इसके अलावा एक हैंड ग्रेनेड मिला है। फोरेंसिक टीम इसकी जांच कर रही है। फिलहाल गहनता से मामले की जांच की जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH