City NewsRegionalTop News

महिला को जीप की छत पर बांधकर पुलिसवालों ने पूरे इलाके में घुमाया, कसूर सिर्फ इतना था

नई दिल्ली। अमृतसर पुलिस का एक शर्मनाक चेहरा सामने आया है। यहां एक महिला को पुलिसवालों ने जीप की छत पर बैठाकर इसलिए घुमाया क्योंकि उसने अपने पति की गिरफ्तारी का विरोध किया था। इस दौरान महिला जीप की छत से गिरकर घायल हो गई जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह पूरी घटना पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसके बाद मामला सामने आया।

जानकारी के अनुसार, पुलिस मजीठा के चविंडा देवी गांव में एक युवक को पकड़ने गई थी। इस दौरान महिला ने पुलिस वालों से अपना विरोध दर्ज कराया तो पुलिस ने उसके साथ बदसलूकी शुरू कर दी। इस दौरान पुलिसकर्मियों की महिला से कहासुनी हो गई।

इसके बाद गुस्साए पुलिसवालों ने सजा के तौर पर महिला को जीप की छत पर बैठा दिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला को जीप की छत पर बैठाकर ले जाया जा रहा है। जीप पुलिस का एक अधिकारी चला रहा था। वीडियो में महिला उस वक्त गिरते हुए दिखाई दी, जब अमृतसर जिले के एक इलाके में तेज रफ्तार वाहन अचानक मुड़ा।

वीडियो में वह उठकर भागने का प्रयास करते हुए दिखाई दे रही है। इस मामले को लेकर जब पुलिस महानिरीक्षक कुंवर विजय प्रताप सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामले की सत्यता जानने के लिए जांच की जाएगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH