NationalTop News

आम आदमी ही नहीं, पीएम मोदी भी हैं कॉल ड्रॉप की समस्या से परेशान

नई दिल्ली। कॉल ड्रॉप की समस्या देश के बड़े शहरों में आम बन चुकी है। कई महीनों से सरकार और ऑपरेटर्स इस समस्या को दूर करने के लंबे-चौड़े दावे करते रहे हैं, लेकिन आज तक इसका कोई नतीजा नहीं निकला। अगर आपको लगता है केवल आम आदमी ही इस समस्या से परेशान है तो आप गलत हैं। प्रधानमंत्री मोदी को भी कॉल ड्रॉप की समस्या से दो-चार होना पड़ा है। अब आप सोच सकते हैं जब देश का पीएम ही इस समस्या से जूझ रहा है तो आम लोगों का क्या हाल होगा।

दरअसल, हाल में पीएम मोदी को दिल्ली एयरपोर्ट से अपने आधिकारिक निवास तक जाने में कॉल करने के काफी दिक्कत हुई। इसके बाद पीएम मोदी ने हर महीने की आखिर में ली जाने वाली प्रगति बैठक में इस बारे में टेलीकॉम डिपार्टमेंट को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि वह इस समस्या का टेक्निकल समाधान खोजे और मोबाइल ऑपरेटर ग्राहकों की संतुष्टि सुनिश्चित करें।

पीएम मोदी ने कहा, कॉल ड्राप की समस्या से पूरे देश में लोग जूझ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने दूरसंचार विभाग से जल्द से जल्द इसका निदान निकालने के लिए कहा है। बैठक के दौरान पीएम मोदी ने टेलीकॉम सचिव से यह भी कहा कि यह भी तय करें कि कॉल ड्राप होने पर टेलीकॉम ऑपरेटर पर कितना जुर्माना लगाने की आवश्‍यकता है। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी ने बैठक के दौरान कहा कि दिल्ली एयरपोर्ट से अपने आधिकारिक आवास पर जाते समय वो किसी से फोन पर बात कर रहे थे और बार-बार उन्हें कॉल ड्रॉप का सामना करना पड़ा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH