Entertainment

ThugsOfHindostanTrailer: अमिताभ की उछलकूद देखकर स्पाइडर मैन भी शर्मा जाए

मुंबई। दर्शक मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभी हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने मोशन पोस्टर के साथ अमिताभ बच्चन का लुक रिवील किया था। उसके बाद फिल्म में अमिर खान का लुक सामने आया जिसमें वह काफी मज़ेदार लग रहे थे।

अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान अंग्रेजी फौज और आजादी की लड़ाई लड़ रहे जांबाजों की कहानी है। फिल्म में अमिताभ बच्चन खुदाबक्श नाम के सरदार का किरदार निभा रहे हैं जिसे अंग्रेजों की गुलामी पसंद नहीं। अमिताभ गजब के एक्शन सीन्स करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद ट्रेलर में आमिर खान की एंट्री होती है। आमिर खान फिल्म में फिरंगी मल्लाह के रोल में हैं। ट्रेलर में कटरीना काफी देर बाद नज़र आती हैं। कटरीना पूरे ट्रेलर में डांस करती नजर आ रही हैं। फिल्म में वो आमिर खान की लव इंटरेस्ट बनी नजर आ रही है।

फिल्म के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन के साथ आमिर के जबरदस्त एक्शन सीन्स है। देखा जाए तो पूरे ट्रेलर में अमिताभ और आमिर ही छाए हुए हैं। बता दें कि‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’आठ नवंबर को पूरी दुनिया में एक साथ रिलीज होगी। इस फिल्म में आमिर और अमिताभ के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना भी अहम रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH