Top NewsUttar Pradesh

लखनऊ शूटआउट: घटना से कुछ मिनट पहले का CCTV फुटेज आया सामने, खुल सकते हैं कई राज़

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार सुबह यूपी पुलिस के सिपाही की गोली से मारे गए एपल कंपनी के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी से मुलाकात की। इस दौरान योगी ने उन्हें मदद का आश्वासन दिया। कल्पना भी योगी की बातों से संतुष्ट नज़र आईं।

इस बीच विवेक की मौत से चंद मिनट पहले का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में विवेक तिवारी की कार और पुलिस की मोटरसाइकिल दिख रही है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि विवेक तिवारी की कार गोमतीनगर विस्तार के रास्ते पर धीरे-धीरे आगे बढ़ रही हैं। इसी के कुछ सेकण्ड बाद उसी रास्ते पर पुलिस की मोटरसाइकिल भी जाती हुई दिख रही है। हालांकि इसके बाद क्या हुआ सीसीटीवी फुटेज में ये कैद नहीं हो पाया है क्योंकि दोनों गाड़ियां सीसीटीवी की जद से दूर निकल गईं थीं। मामले की जांच कर रही एसआईटी इलाके में लगे अन्य सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

गौरतलब है कि लखनऊ में बीते शनिवार तड़के एक पुलिस कॉन्स्टेबल की गोली से 38 साल के विवेक की मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि पुलिस ने शख्स को गोली इसलिए मारी क्योंकि पुलिस चेकिंग के दौरान उसने अपनी SUV कार रोकने से पर इनकार कर दिया था। घटना रात के 1.30 बजे लखनऊ के गोमती नगर एक्सटेंशन इलाके की है। आरोपी दोनों पुलिसवाले के खिलाफ हत्या मामाला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH