RegionalTop News

मुस्लिम छात्रा से था ट्यूशन टीचर का अफेयर, लड़की के भाई ने कर दी हत्या

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में सोमवार सुबह अंकित नाम के ट्यूशन टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अंकित की इसी इलाके के ए ब्लॉक में अपनी कोचिंग थी जहां वह पढ़ाते थे। बताया जा रहा है कि अंकित का ट्यूशन पढ़ने वाली एक मुस्लिम लड़की से प्रेम प्रसंग था। ये बात उस छात्रा के घरवालों को पता चल गई थी। आरोप है कि मुस्लिम छात्रा के भाई ने अंकित की हत्या की है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिस तरह से अंकित की हत्या की गई है, उससे लगता है कि आरोपी पहले से ही घात लगाकर आसपास ही बैठा था। उसने चेहरे को रूमाल से ढक रखा था, जो अंकित के आने का इंतजार कर रहा था। अंकित जब अपने कोचिंग सेंटर के गेट से कुछ कदम अंदर गया। पीछे से आरोपी ने कुछ दूरी से गोली चला दी और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। दो प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि युवती के भाई ने ही अंकित पर गोली चलाई थी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कि इसी साल फरवरी में दिल्ली के ख्याला इलाके में 23 साल के फोटोग्राफर अंकित सक्सेना की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। हत्या के पीछे दूसरे समुदाय की लड़की से प्रेम संबंध की बात सामने आई थी। हत्या का आरोप उसकी प्रेमिका के परिवार वालों पर था। अलग समुदायों से होने के कारण 20 वर्षीय लड़की का परिवार उनके रिश्ते के खिलाफ था।

अंकित पर उसकी मुस्लिम प्रेमिका के पिता, मां, मामा और नाबालिग भाई ने सरेआम चाकू से वार किया था। पिछले तीन साल से अंकित और 20 साल की मुस्लिम लड़की के बीच लव-अफेयर चल रहा था लेकिन लड़की के परिवार को उनका ये रिश्ता मंजूर नहीं था जिसके चलते उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH