City NewsRegional

बहू को घर में अकेला देखकर डोली ससुर की नियत, कर डाला गंदा काम

प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना। बिहार की रोहतास से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक ससुर ने अपनी मिठाई ने नशीला पदार्थ खिलाकर अपनी बहू की साथ रेप किया। इतनी ही नहीं ससुर ने उसे धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के ससुर और सास को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि खरारी गांव की रहने वाली 20 वर्षीय पीड़िता का आरोप है कि रविवार की शाम वह घर में अकेली थी और काम में लगी थी कि ससुर बाहर से रसगुल्ला लेकर आए और उसमें नशा मिलाकर उसे खाने को दे दिया। खाते ही वह बेहोश हो गई तो उसके साथ रेप किया। जब वह होश में आई तो एहसास हुआ कि उसके साथ गलत हुआ है। पीड़िता ने आगे कहा है कि जब इसकी शिकायत उसने अपनी सास से की तो दोनों ने मिलकर उसके शरीर पर किरासन तेल डालकर जलाकर मारने की कोशिश की। उसने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता का विवाह एक साल पूर्व हुआ था और घटना के समय उसका पति घर पर नहीं था। उन्होंने बताया कि पीड़िता के बयान पर करहगर थाना में इस मामले की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा आरोपी ससुर और सास को गिरफ्तार कर लिया गया। आग से झुलसी पीड़िता को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति स्थिर बनी हुई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH