Top NewsUttar Pradesh

लखनऊ में डबल मर्डर से सनसनी, सगे भाइयों को दौड़ाकर पीटा, मारी गोली

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में बेख़ौफ़ बदमाशों ने दो सगे भाइयों को पहले तो लाठी डंडो से पीटकर अधमरा किया, उसके बाद दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारों का दोनों भाइयों से किसी बात को लेकर पहले से विवाद चल रहा था। बुधवार रात बदमाशों ने सुलह करने के लिए दोनों भाइयों को बुलाया। जब वह वहां पहुंचे तो बदमाशों ने उनकी लाठी डंडो और सरिया से पिटाई कर शुरू कर दी।

दोनों दोनों भाई बुरी तरह घायल हो गए तो बदमाशों ने उनके गोली मार दी और वहां से फरार हो गए। मृतक भाइयों के नाम इमरान और अरमान हैं। घटना के बाद दोनों भाइयों को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। हैरान करने वाली बात ये है कि वारदात थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई। वारदात के बाद पुराने लखनऊ में तनाव को देखते हुए आठ थानों की पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। पुलिस सीसीटीवी खंगालने के साथ ही बदमाशों की तलाश कर रही है।

मामले में इमरान और अरमान के भाई रेहान की तरफ से नामजद तहरीर दी गई है। रेहान की तरफ से दर्ज कराई गई एफआईआर में साहिल उर्फ़ छोटू व उसके साथी शिवम और चिन्ना के ऊपर आरोप लगाया गया है। रेहान का आरोप है कि 10 दिन पहले साहिल की इमरान से कहा सुनी हुई थी. जिसके बाद साहिल ने तीन दिन पहले ही पिता को दोनों भाइयों को जान से मारने की धमकी दी थी। मामले में पुलिस ने तीन नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH