Entertainment

नाना पाटेकर के बाद तनुश्री के निशाने पर सलमान, कह डाली ये बात

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद उनके खिलाफ मुंबई के ओशिवरा थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। तनुश्री का आरोप है कि साल 2008 में आई फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के लिए आइटम नंबर शूट करते समय नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था। विरोध करने पर नाना ने उनसे बदतमीजी भी की। तनुश्री ने अपने आरोपों में यह भी कहा कि उन्होंने सांग के लिए नाना के साथ इंटीमेट सीन शूट करने से मना कर दिया था, जिससे नाना पाटेकर का ईगो हर्ट हो गया। इसके बाद नाना की ही वजह से उन्हें कई तरह की मुसीबतों का सामना भी करना पड़ा।

तनुश्री ने नाना पाटेकर के खिलाफ मामला दर्ज कराने के बाद अब सलमान को लेकर भी बयान दिया है जो शायद सलमान और उनके फैंस को बिलकुल भी अच्छा नहीं लगेगा।

तनुश्री ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि लोगों को लगता है कि ये सब करके मैं पब्लिसिटी बटोरने की कोशिश कर रही हूं। कुछ लोग मजाक भी उड़ा रहे हैं कि मैं बिग बॉस के अगले सीजन में नजर आऊंगी। आपको क्या लगता है कि बिग बॉस में आना मेरे लिए बहुत गर्व की बात है? नहीं, मैं ऐसा नहीं मानती। आपको लगता होगा कि सलमान खान भगवान हैं और बिग बॉस स्वर्ग है। मुझे ऐसा बिल्कुल नहीं लगता। पिछले कुछ सालों से मुझे लगातार बिग बॉस का ऑफर मिल रहा है लेकिन मैं नहीं करना चाहती।’

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH