Top NewsUttar Pradesh

विवेक तिवारी मर्डर: आरोपी सिपाही की पत्नी ने सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियो, की ये खास अपील

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में एपल के मैनेजर विवेक तिवारी के हत्यारे सिपाही प्रशांत चौधरी के समर्थन में यूपी पुलिस के कई सिपाही लामबंद हो गए हैं। सूत्रों से जानकारी मिली है कि यूपी पुलिस के सिपाही 10 अक्टूबर को एक बार फिर से काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन की तैयारी में हैं। वहीं अब प्रशांत की पत्नी राखी चौधरी ने एक वीडियो जारी कर सबसे शांत रहने की अपील की है। माना जा रहा है कि पुलिस और जनता के बीच सामंजस्य कायम करने के लिहाज से प्रशांत चौधरी की पत्नी ने यह वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने सिपाहियों को अनुशासन में रहते हुए विभागीय कार्य करने और उनके पति के खिलाफ जांच में सहयोग करने की अपील की है।

राखी ने अपील करते हुए कहा कि उन्हें पुलिस अधिकारियों पर पूरा भरोसा है कि निष्पक्ष और सही जांच होगी। पुलिस फोर्स में सभी को अनुशासन में रहना चाहिए और सभी को हर तरह का विरोध बंद करके अपनी ड्यूटी करनी चाहिए। बता दें कि बीते दिनों आरोपी सिपाही के समर्थन में पुलिस कॉन्स्टेबल्स ने काली पट्टी बांधकर विरोध जताया था, जिसके बाद उनपर कार्रवाई भी कई थी। इस मामले में योगी सरकार ने दो कांस्टेबलों को सस्पेंड कर दिया था जबकि 11 पुलिसकर्मियों को लाइनहाजिर कर दिया।

यूपी पुलिस के मुखिया डीजीपी कार्यालय की तरफ से जारी बयान में बताया गया कि कांस्टेबल केशव दत्त पाण्डेय और मो. शादाब सिद्दिकी को काली पट्टी बांधने के लिए सस्पेंड कर दिया गया है जबकि एक सब-इंस्पेक्टर समेत 11 पुलिसकर्मियों को लाइनहाजिर कर दिया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH