Odd & WeirdRegional

राहुल गांधी की वेबसाइट पर महज 420 रु में बिक रहा राफेल जेट, MIA Khalifa हैं ब्रांड एम्बेसडर!

नई दिल्ली। राहुल गांधी सोशल मीडिया इनदिनों जमकर ट्रोल हो रहे हैं। उनके ट्रोल होने का कारण उनका कोई बयान नहीं बल्कि एक वेबसाइट है जो उनके नाम से किसी ने मज़े लेने के लिए लांच कर दी है। इस वेबसाइट का नाम www.madeinamethi.com है। राहुल गांधी इस वेबसाइट के सीईओ हैं जबकि अमेरिकन पोर्न स्टार मिया खलीफा इस वेबसाइट की ब्रांड अम्बेसडर हैं। वेबसाइट का ब्रांड अम्बेसडर बनने पर मिया ख़ुशी भी जाता रही हैं।

इस वेबसाइट पर आलू से सोना निकालने वाली मशीन, इटेलियन गाय के दूध से बने राहुल-जी बिस्कुट, पतली पिन वाला चार्जर, डीटीएस पप्पू स्काय आदि चीजें बेंची जा रही हैं। सबसे अहम बात तो ये है कि सभी सामान की समान कीमत है, सबको मात्र 420 रुपए में खरीदा जा सकता है। खास बात है कि इसमें मेड इन इंदौर और मेड इन जबलपुर की एडवांस बुकिंग भी हो रही है।

 

इस वेबसाइट में बोर्ड ऑफ डिक्टेटर्स में डिक्टेटर्स में Jyotiraditya ‘Maharaj’ Scindia, Sachin ‘Prince’ Pilot, और Shashi ‘Playboy’ Tharoor को शामिल किया गया है।

इतना ही नहीं इस वेबसाइट में भाजपा नेताओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को भी शामिल किया गया है। पीएम मोदी ने राहुल गांधी को बधाई भी दी है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि कांग्रेस अध्यक्ष को नए करियर के लिए बधाई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH