Top NewsUttar Pradesh

देहरादून, बरेली समेत यूपी-उत्तराखंड के 20 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी

देहरादून। लश्कर-ए-तैयबा के कथित आतंकी कमांडर मौलवी अमानी सलीम के नाम से हरिद्वार स्टेशन अधीक्षक को पत्र भेजा गया है जिसमें यूपी और उत्तराखंड के करीब 20 रेलवे स्टेशनों और धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पत्र मिलने के बाद से ही आर्मी इंटेलिजेंस और खुफिया एजेंसियों में हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि अधिकारियों का का कहना है कि ऐसे पत्र हमें पहले भी मिल चुके हैं लेकिन हम इसके बाद भी एहतियातन सुरक्षा बरत रहे हैं।

पत्र में जिन स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है उनमें हरिद्वार, देहरादून, रुड़की, सहारनपुर, अलीगढ़, मेरठ, मुजफ्फरनगर, बरेली, रामपुर, काठगोदाम, लक्सर, मुरादाबाद शामिल हैं।

इसके अलावा पत्र में लक्ष्मण झूला, हर की पैड़ी, चार धाम समेत अन्य पर्यटन स्थलों पर 10 नवंबर को बम विस्‍फोट करने की बात लिखी है। पत्र मिलने के बाद से उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की खुफिया एजेंसिया भी सक्रिय हो गई हैं। वहीं, आर्मी इंटेलिजेस को भी अलर्ट भेजा गया है।

उधर, एसपी जीआरपी रोशनलाल शर्मा ने बताया कि पत्र मिलने के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है। ऐसे पत्र पूर्व में भी मिल चुके हैं। जांच शुरू कर दी गई है। अन्य स्टेशनों को भी पत्र मिलने की जानकारी दे दी गई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH