Top NewsUttar Pradesh

लखनऊ डबल मर्डर: पुलिस से घिरा तो मुख्य आरोपी ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

लखनऊ। लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में दो सगे भाइयों की हत्या के एक आरोपी ने गोमती नगर के विराम खंड पांच स्थित एक मकान में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली जबकि दूसरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को अपने मुखबिरों से सूचना मिली थी कि ठाकुरगंज में दो सगे भाइयों इमरान और अरमान की हत्या के आरोपी गोमती नगर के विराम खंड में एक मकान में छुपकर रह रहे हैं।

जानकारी मिलने के बाद क्राइम ब्रांच और एंटी डकैती सेल की एक टीम ने घर को चारों ओर से घेर लिया। इसके बाद कुछ पुलिसकर्मी घर के अंदर दाखिल हुए तो पता चला कि दोनों आरोपी ऊपर वाले तल के कमरे में हैं। इसके बाद जैसे ही पुलिस वाले ऊपर पहुंचे इनमे से इनमें से एक आरोपी शिवम ने खुद को गोली मार ली। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

गोली की आवाज पर पुलिस टीम ने आननफानन में उसके दूसरे साथी चीना को दबोचने के साथ उच्चाधिकारियों को सूचना दी। दोहरे हत्याकांड के आरोपी द्वारा खुद को गोली से उड़ा लेने की सूचना पर लखनऊ परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुजीत पांडेय व पुलिस के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।

चीना से पूछताछ के साथ उसे ठाकुरगंज थाने भेजा। फोरेंसिक टीम बुलाकर छानबीन की। साक्ष्य संकलित करने के बाद शिवम के शव को मॉर्च्युरी भेजा। दोहरे हत्याकांड के बाद से अंडरग्राउंड शिवम के परिवारीजनों को उनके परिचितों के माध्यम से सूचना दी गई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH