Top NewsUttar Pradesh

महादानी बने योगी, शिवपाल के बाद इस शख्स को दे सकते हैं अखिलेश का बंगला

लखनऊ। बीते कुछ महीनों से शिवपाल यादव पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कुछ ज्यादा ही मेहरबान हैं। अगस्त महीने में जब शिवपाल योगी के पास अपने दामाद की पैरवी करने पहुंचे थे तो उन्होंने उनका काम करा दिया था।अब योगी सरकार ने शिवपाल को मायावती का खाली किया हुआ बंगला अलॉट किया है। बँगला पाकर शिवपाल यादव खुश हैं।

इसके बाद अब अखिलेश यादव के पूर्व बंगले को एक अन्य विधायक को दिए जाने की संभावनाएं बन गई हैं।सरकार राजा भैया को भी खुश करने में लगी हुई है और उन्हें जल्द ही अखिलेश यादव का खाली किया गया बंगला 4, विक्रमादित्य मार्ग आवंटित कर सकती है। इन दिनों राजा भैया भी अखिलेश यादव से नाराज चल रहे हैं। ऐसे में योगी सरकार उन्हें साधने के लिए ये कदम उठा सकती है।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद यूपी के पूर्व मुख्यमंत्रियों, मायावती, राजनाथ सिंह, मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव को बंगला खाली करना पड़ा था। हालांकि मायावती ने बंगला बचाने की भरसक कोशिश की थी। उन्होंने 13-ए मॉल एवेन्यू सरकारी आवास पर कांशीराम विश्राम स्थल का बोर्ड तक लगवा दिया था। इस दौरान अखिलेश के बंगला खाली करते समय घर में हुई तोड़फोड़ को लेकर काफी विवाद भी हुआ था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH