Odd & WeirdRegional

सड़क हादसे में छात्र ने देखी बच्चे की मौत, अब वो मुझे बुला रहा है कहकर खुद भी दे दी जान

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर में 19 साल के इंजीनियरिंग छात्र ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। मौत को गले लगाने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा जिसे पढ़कर सबके होश उड़ गए। उसने सुसाइड नोट में लिखा कि कुछ दिन पहले उसने सड़क दुर्घटना में एक बच्चे को मरते हुए देखा था। अब वही बच्चा उसे बुला रहा है। मैं उसके पास जा रहा हूं।

सौरभ ने नोट में बताया है कि किस तरह उसे उस बच्चे की आत्मा बार-बार बुला रही थी। नोट में उसने लिखा है कि उसे उमरेर रोड पर हुए उस हादसे की वे आवाजें और चीखें सुनाई देती थीं। नोट में उसने अपने परिवार से माफी मांगी है और बहन से कहा है कि वह मां-बाप का ध्यान रखे। सौरभ ने यह भी लिखा कि ये सब दिमाग में चलता रहने की वजह से किस तरह उसका भी ऐक्सिडेंट हुआ। सौरभ के परिवार ने भी इस बात की पुष्टि की है कि उसका भी उसी घटनास्थल पर ऐक्सिडेंट हुआ था, जहां उसने बच्चे को मरते देखा था।

दो दिन पहले ही सौरभ ने अनाथालय में बच्चों के साथ अपना जन्मदिन मनाया था। सौरभ ने इसकी फोटोज़ भी अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की थीं। अचानक उसने ये कदम उठा लिया। सौरभ के दोस्त भी इस बात को नहीं पचा पा रहे हैं कि दो दिन पहले खुशी खुशी अपना जन्मदिन मनाने वाले सौरभ ने आखिर क्यों आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH