Entertainment

‘दीपवीर’ की शादी के कार्ड में गलतियों की भरमार, दीपिका का नाम तक गलत लिखा

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी का एलान कर दिया है। दोनों 14-15नवंबर को सात फेरे लेने जा रहे हैं। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी का कार्ड शेयर किया है। इस दौरान दोनों को बधाई देने वालों का तांता लग लग गया है।

बता दें कि दीपिका-रणवीर ने शादी का कार्ड को इंग्लिश के अलावा हिंदी में भी शेयर किया है। हिंदी के कार्ड को लेकर एक तरफ लोग जहां उनकी तारीफ कर रहे तो वहीं दूसरी तरफ हिंदी ही गलतियों को लेकर दीपिका और रणवीर ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ गए हैं।

दीपिका और रणवीर के द्वारा जारी किए गए हिंदी के कार्ड में दीपिका के नाम ही स्पेलिंग गलत लिखी है। कार्ड में ‘दीपिका’ की जगह ‘दीपीका’ लिखा हुआ है। इसके अलावा ‘कि’ और ‘की’ में भी गलती है। कार्ड में एक अन्य गलती ‘सालो’ और ‘सालों’ की भी है। इन गलतियों को लेकर लोग दोनों एक्टर्स के मजे ले रहे हैं।

ये लिखा है शादी के कार्ड में

में आपको बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि, हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर 2018 को तय हुई है। इतने सालों में आपने जो हमें प्यार और स्नेह दिया है। उसके लिए हम आपके आभारी हैं। और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं। बहुत सारा प्यार दीपीका औऱ रणवीर।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH