Sports

तो क्या अब मैदान पर नहीं दिखेंगे विराट के चौके-छक्के, संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान

मुंबई। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अगर इसी तरह खेलते रहे तो शायद वह आने वाले दो सालों में सचिन के सौ शतकों का रिकार्ड तोड़ देंगे। विराट ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में अपने करियर का 36वां शतक लगाया और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ़ द मैच का अवार्ड भी मिला। मैच के बाद उन्होंने ऐसा बयान दिया जिसको सुनकर फैंस हैरान हैं। उनका बयान बताता है कि वह अब शायद ज्यादा समय तक मैदान पर खेलते नजर नहीं आएंगे।

मैच के बाद कॉमेंटेटर ने प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान विराट से पूछा कि आपमें इतनी तीव्रता और रनों की भूख कहां से आती है? ऐसा लगता है कि आप वर्ल्ड कप फाइनल खेल रहे हैं। विराट ने इस पर कहा, “मेरे पास इस खेल को एंजॉय करने लिए कुछ ही साल बचे हैं। देश के लिए खेलना बहुत बड़े गर्व और सम्मान का विषय है। आप किसी भी खेल को हल्के में नहीं ले सकते। विराट कोहली अभी 30 साल के भी नहीं हुए हैं। ऐसे में यह कहना कि उनके क्रिकेट के कुछ ही साल बचे हैं, उनके फैंस को दुखी कर सकता है।”

बता दे कि विराट कोहली ने पिछले साल अपने 29वें जन्मदिन से पहले ब्रेकफास्ट विद द चैम्पियंस इंटरव्यू में कहा था कि वे तभी रिटायर होंगे, जब क्रिकेट के प्रति उनका जुनून खत्म हो जाएगा। उन्होंने कहा था कि वे कभी जबरदस्ती अपने शरीर पर बोझ नहीं डालेंगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH