Entertainment

अभिषेक ने किया चौंकाने वाला खुलासा, सलमान के साथ अच्छी लगती हैं ऐश !

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ बॉलीवुड में हिट फिल्मों में से एक है। फिल्म के गानों, रोल और सलमान और ऐश्वर्या की केमिस्ट्री, अब तक लोगों के जहन में जिंदा है। वैसे आपको बता दें, ‘हम दिल दे चुके सनम’ सिर्फ फैंस को ही नहीं बल्कि ऐश्वर्या के हसबैंड अभिषेक बच्चन को भी बहुत पसंद है।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

हाल में ही एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने आपकी फेवरिट फिल्म के बारे में बड़ी बेबाकी से जवाब दिया कि फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ उनकी फेवरिट है। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने इस फिल्म को बार-बार देखा था। अभिषेक ने कहा कि उन्हें ऐश्वर्या कि फिल्म ‘जोधा-अकबर’, ‘गुरु’ और ‘रेनकोट’ भी पसंद है। इस दौरान अभिषेक ने डायरेक्टर ​संजय लीला भंसाली की भी तारीफ की थी।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

बी टाउन की गल‍ियारों में ये बात जगजाहिर है कि सलमान और ऐश्वर्या के बीच गहरा र‍िश्ता था, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला। इस र‍िश्ते की कड़वाहट का ही असर है जो आज तक सलमान ऐश्वर्या ने दोबारा साथ काम नहीं किया। ऐसे में अभ‍िषेक का ये बयान बेहद चौकाने वाला है।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

इस दौरान अभिषेक ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म ‘अभिमान’ भी उन्हें बहुत पसंद है, जिसमें उनके पिता अमिताभ बच्चन और मां जया लीड रोल में थे। यह फिल्म सुपरहिट फिल्मों में से एक है।

=>
=>
loading...