InternationalOdd & Weird

रेस्टोरेंट में दो बोतल पानी के लिए महिला वेटर को मिली इतनी टिप, बन गई लखपति

नई दिल्ली। आप अक्सर रेस्टोरेंट में खाना खाने जाते होंगे। खाना खाने के बाद आप वेटर को कुछ टिप भी देते होंगे। 20 रु, 50 रु या ज्यादा से ज्यादा 100 रु, लेकिन अगर आपसे कोई ये कहे कि किसी ने खाने के बाद वेटर को सात लाख रु की टिप दी है तो आप यकीन नहीं करेंगे। लेकिन ये सच है। अमेरिका के ग्रीनविले में एक महिला वेटर को दो बोतल पानी देने के बदले 10,000 डॉलर (7 लाख रुपए) की टिप मिली है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला वेटर ऐलेना कस्टर को यह टिप मशहूर यूट्यूब व्लॉगर जिम्मी डॉनल्डसन ने दी है। उन्होंने रेस्टोरेंट में सिर्फ दो बोतल पानी ऑर्डर किया था। ऐलेना का कहना है कि जिस कस्टमर ने उन्हें टिप दी वह रेस्टोरेंट में सिर्फ कुछ देर के लिए आया। उसने आते ही दो बोतल पानी ऑर्डर किया और अचानक चला गया। ज्यादातर कैश ऐलेना ने अपने पास रखा और बाकी रेस्टोरेंट की अन्य महिला वेटर में बांट दिया।

रेस्टोरेंड के मालिक ब्रेट ओलिवेरो ने कहा, ‘नेक इंसान आज भी अच्छी चीजें कर रहे हैं। मुझे सोचता हूं यह बहु अच्छा है। मैंने टिप में लोगों को बड़ी रकम देते देखा है मगर 10,000 डॉलर की नहीं। यह बहुत बड़ी रकम है। मेरे जीवनकाल में यह कभी नहीं होगा। जिम्मी डॉनल्डसन सोशल मीडिया पर ‘मिस्टर बीस्ट’ के नाम से जाने जाते हैं। उनके यूट्यूब पर 9 मिलियन से ज्यादा सबस्क्राइबर हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH