EntertainmentTop News

अर्जुन और अपने अफेयर पर मलाइका ने दिया ऐसा बयान, सुनकर दंग रह जाएंगे अरबाज खान

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

बी टाउन के गलियारे में हमेशा हॉट टॉपिक बॉलीवुड स्टार्स के बीच अफेयरर्स का रहा हैं। इन दिनों एक्टर रणबीर और एक्ट्रेस आलिया के अफेयर की चर्चा हो रही हैं। इनके अलावा मलाइका और अर्जुन कपूर के अफेयर की चर्चा भी जोरों पर हैं।

कुछ दिन पहले ही यह दोनों एक फैशन शो में साथ नज़र आए थे। लोग ऐसा कयास लगा रहे थे कि अरबाज खान के बाद मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। लेेकिन अब इन सभी अफवाहों पर मलाइका ने विराम लगा दिया हैं ।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने खुलासा किया कि ‘मैं कोई डेटिंग के कॉनसेप्ट को नहीं जानती हूं। मुझे यह सब समझ नहीं आता।’ उन्होंने अर्जुन और अपने रिलेशन को लेकर खुलासा किया कि, ‘मैंने जिस भी ​इंसान को डेट किया। उसी से शादी की। इसके अलावा कभी किसी को डेट नहीं किया।’ इन बातों से लगता है मलाइका आज भी अरबाज से बहुत प्यार करती हैं।

इन दिनों अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। कुछ दिन पहले वह अपनी फैमिली के साथ लंच डेट पर गए थे उस दौरान जॉर्जिया भी मौजूद थी। इतना ही नहीं गणेशोत्सव के दौरान भी जॉर्जिया इंडियन लुक में नज़र आई थी।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

गौरतलब है कि मलाइका और अरबाज पहली बार 1993 में ऐड शूट में मिले थे। इसके बाद दोनों में लगातार नजदिकियां बढ़ती गई। 5 साल तक डेट करने के बाद शादी की थी। यह रिश्ता 20 साल तक चला और 2017 में इनका तलाक हो गया।

=>
=>
loading...