NationalTop News

अब मैं दो रोटी ज्यादा खाने लगा हूं, जानें अखिलेश ने क्यों दिया ये बयान

लखनऊ। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को लखनऊ स्थित सपा कार्यालय में इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों से भेंट करने के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए सीबीआई में चल रहे विवाद पर तंज कसा। अखिलेश यादव ने कहा कि जिस दिन से सीबीआई में झगड़ा हुआ मेरी डाइट बढ़ गई है। मैं दो रोटी ज्यादा खा रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं तो इस झगड़े का आनंद ले रहा हूं और इससे बहुत खुश हूं।

इस दौरान अखिलेश ने भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार देश की शीर्ष जांच एजेंसी को बर्बाद करने पर तुली है। इससे पहले इन लोगों ने बैकों को बर्बाद कर दिया। अब सीबीआई में चल रहा संघर्ष देश के लिए सबसे ज्यादा खतरनाक है। उन्होंने कहा कि इससे देश की कई संस्थाओं पर प्रश्नचिन्ह लग रहा है और जानबूझकर इतना कनफ्यूजन पैदा कर दिया गया है कि आम जनता को पता नहीं चल पा रहा है कि कौन किसको बचा रहा है।

उन्होंने कहा कि किसी भी सरकार में किसी शीर्ष संस्था से खिलवाड़ नहीं होना चाहिए, चाहे वह सीबीआई ही क्यों न हो। अखिलेश ने चुटकी लेते हुए कहा कि इससे पहले भी सरकारों ने सीबीआई के जरिए लोगों को डराया। हमें भी डराया गया। हमें सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा है। हम भी सीबीआई क्लब में थे, पर हम साफ-सुथरे निकल गए। हमसे कहा गया कि नदी किनारे मत दिखना, हम तो गए ही नहीं नदी किनारे।

.

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH