Sports

एयरपोर्ट पर बैठे-बैठे मोबाइल पर आखिर क्या देख रहे थे टीम इंडिया के खिलाड़ी, हो गया खुलासा

नई दिल्ली। भारत दौरे पर आई वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को जहां टेस्ट सीरीज में 2-0 से हार झेलनी पड़ीं वहीँ वनडे सीरीज में भी वेस्टइंडीज का प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं है। अभी तक वनडे सीरीज के चार मैच खेले जा चुके हैं जिनमें टीम इंडिया 2-1 से आगे है। सीरीज का आखिरी मैच 1 नवंबर गुरुवार को तिरुवनंतपुरम में खेला जाना है। इस मैच को लेकर जहां टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं वहीँ वेस्टइंडीज की नजरें इस मैच को जीतकर सीरीज में बराबरी पर हैं।

इस आखिरी मैच के लिए भारतीय टीम तिरुवनंतपुरम के लिए निकल चुकी है। भारतीय टीम को मुंबई एयरपोर्ट पर फ्लाइट के लिए थोड़ा इंतज़ार करना पड़ा। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम एयरपोर्ट पर गेम खेलती नज़र आई। बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर टीम की तस्वीर साझा करती हुए फैंस की तरफ एक सवाल भी दाग दिया।

बीसीसीआई ने पूछा,’ मुंबई से प्रस्थान की घोषणा का इंतज़ार करते हुए कुछ खिलाड़ी एक मशहूर मल्टीप्लयेर गेम खेलते हुए। क्या कोई बता सकता है?’ दरअसल भारतीय टीम समय बिताने के लिए मोबाइल पर PUBG गेम खेलने में व्यस्त दिखी। तस्वीर में महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा, खलील अहमद, मनीष पांडे और जसप्रीत बुमराह गेम खेलते नज़र आ रहे है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH