NationalTop News

बेमेल थी तेज प्रताप-ऐश्वर्या की शादी, तलाक की सही वजह आई सामने

नई दिल्ली। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने बात कहकर सबको हैरान कर दिया है। सबसे बड़ा झटका तो खुद लालू प्रसाद यादव को लगा जो पहले से ही बीमार हैं। तेज प्रताप के ऐश्वर्या से तलाक की बात सुनकर उनकी तबियत और बिगड़ गई है। तेजप्रताप यादव ने कहा कि घुट-घुट के जीने से बढ़िया है कि हम दोनों अलग हो जाएं. तेज प्रताप ने कहा कि वह इस शादी के लिए तैयार नहीं थे, लालू को यह बात पता थी फिर भी उन्होंने साथ नहीं दिया।

तेजप्रताप ने कहा, “मेरे इस फैसले में खुद मेरे परिवार के लोग भी मेरे साथ खड़े नहीं है। तेजप्रताप ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि ऐश्वर्या के साथ शादी के लिए मैं तैयार नहीं था। मुझे मोहरे की तरह इस्तेमाल किया गया।” तेज प्रताप ने कहा, “मेरे पिता लालू यादव को भी इस बात की जानकारी थी। मैंने अपनी मां राबड़ी देवी से भी बात की लेकिन मुझे किसी का साथ नहीं मिला।

बता दें कि इसी साल मई में तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की काफी धूमधाम से शादी हुई थी। किसी ने सोचा भी नहीं था कि महज छह महीने में ही दोनों की शादी टूट जाएगी। हालांकि लोग दोनों की एजुकेशन को लेकर शुरुआत से ही बातें करते थे। दरअसल, ऐश्वर्या राय काफी एडुकेटेड हैं, जबकि एजुकेशन के मामले में तेज प्रताप काफी कमजोर हैं।

चंद्रिका राय और पूर्णिमा की बेटी ऐश्वर्या राय की शुरुआती पढ़ाई पटना से हुई है। ऐश्वर्या राय ने 12वीं की पढ़ाई से पटना से की है। वहीं, ऐश्वर्या राय ने दिल्ली विश्वविद्यालय के मिरांडा हाउस कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है। दिल्ली में ऐश्वर्या का रहन-सहन काफी मॉडर्न था।

इसके बाद उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी से मास्टर डिग्री की है। वहीं, तेज प्रताप शुरू से ही पढ़ाई के मामले में काफी कमजोर रहे हैं। वह किसी तरह घिस पिटकर 12 तक की ही पढाई कर पाए हैं। जहां ऐश्वर्या मॉडर्न खयालतों वालीं थीं तो तेज प्रताप ठीक इसके उलट थे। चर्चा यह भी है कि दोनों के बीच काफी अंतर होने के कारण भी यह रिश्ता डगमगा गया। हालांकि, अभी तक यह खुलकर सामने नहीं आया है कि यह रिश्ता क्यों खत्म होने जा रहा है। क्योंकि, छह महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH