RegionalTop News

स्कूल के बाथरूम में मिला सेनेटरी पैड, टीचर्स ने कपड़े उतारकर ली छात्राओं की तलाशी

चंडीगढ़। पंजाब के फाजिल्का जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां सरकारी बालिका विद्यालय में शौचालय के अंदर एक फेंका हुआ सेनेटरी पैड मिलने के बाद शिक्षिकाओं ने यह देखने के लिये कुछ छात्राओं के कपड़े उतरवा दिये कि उनमें से किसने सेनेटरी पैड पहना है।एक वीडियो क्लिप में कुछ लड़कियां रोते हुए यह शिकायत करती दिख रही हैं कि तीन दिन पहले कुंडल गांव में उनके विद्यालय परिसर में शिक्षिकाओं ने उन्हें निर्वस्त्र किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्कूल के बाथरूम में दो दिन पूर्व सेनेटरी पैड मिले थे। स्कूल की महिला टीचर को जब इसका पता चला तो उन्होंने 7वीं की छात्राओं से इस बारे में पूछताछ की। स्कूल की टीचरों का कहना था कि इससे फ्लश जाम हो जाती है। इसके बाद उन्होंने आठवीं कक्षा की छात्राओं को बुलाकर तलाशी लेने को कहा गया।

स्कूल की लड़कियों का आरोप है उनकी कपड़े उतारकर तलाशी ली गई। ये मामला जब पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह तक पहुंचा तो इसे गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई के आदेश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार को निर्देश दिये हैं कि सोमवार तक जांच पूरी कर आगे आवश्यक कार्रवाई करें।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH