Entertainment

जब अनूप जलोटा ने जसलीन से कहा- चलो कुछ मज़े करते हैं, फिर…

मुंबई। बिग बॉस 12 के टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले पहले एपिसोड से पूर्व ही एक जोड़ी सुर्खियों में आ चुकी थी। उस समय लोगों ने उस जोड़ी को खूब सराहा लेकिन साथ ही कुछ लोगों ने मजाक भी उड़ाया। वह जोड़ी थी- भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी शिष्या जसलीन मथारू की। हालांकि अनूप जलोटा की निजी जिंदगी के बारे में लोगों को काफी कुछ पहले से मालूम था लेकिन उनके गुरु-शिष्या के रिश्ते को इस संबंध के रूप में बिग बॉस के सेट से ही जाना है और इससे भजन सम्राट अनूप जलोटा के फैन्स काफी नाराज़ हुए हैं। संभवतः बिग बॉस में आकर जलोटा ने अपनी इमेज खराब कर ली है लेकिन अब मोहब्बत की कहानी ने एक नया मोड़ ले लिया है।

बिग बॉस 12 में 42 दिन बिताने के बाद अनूप जलोटा बिग बॉस से बाहर निकल गए। अब वह अपने गुरु-शिष्या के रिश्ते को बरकरार रखने के साथ साथ अपने और जसलीन मथारू के संबंध पर सफाई दे रहे हैं। उनका कहना है कि जसलीन मथारू केवल उनकी शिष्या हैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं, लेकिन जब न्यूज़ चैनल पर उन्हें कुछ क्लिप्स दिखाए गए तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि बिग बॉस में आने से पहले उनके, जसलीन और जसलीन के पिताजी के बीच में यह बात हुई थी कि वे दोनों लोग बिग बॉस के सेट पर एक विचित्र गुरु-शिष्या की जोड़ी में एंट्री करेंगे। जलोटा के अनुसार बिग बॉस की टीम ने अनूप के आने से 6 दिन पहले ही जसलीन को बुला लिया था।

अनूप जलोटा के आने पर बिग बॉस की तरफ से सलमान खान ने उनसे जोड़ीदार के बारे में पूछा उन्होंने जसलीन का नाम लेते हुए अपनी शिष्या बताया। जबकि जसलीन ने वहीं कह दिया कि हम रिलेशन में हैं तो मैंने भी हंसते हुए कहा कि तो अंदर चलो कुछ दिन हम भी मज़े करते हैं। जलोटा ने यह भी कहा कि बाहर आकर उन्होंने जसलीन के पिता से बात की और तय किया कि जसलीन के बिगबॉस से बाहर आने के बाद उसके लिए एक अच्छा लड़का देखकर उसकी शादी करा देंगे और अनूप व जसलीन के पिताजी जसलीन का कन्यादान करेंगे।।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH