NationalTop News

बाबा रामदेव बेचेंगे फटी जींस, दिल्ली में खोला पहला स्टोर

नई दिल्ली। योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पंतजलि ने राजधानी दिल्ली में अपना पहला परिधान स्टोर खोल लिया है। इस स्टोर का उद्घाटन खुद बाबा रामदेव ने किया। इस दौरान दिल्ली के सुभाष प्लेस में आयोजित उद्घाटन समारोह में बाबा रामदेव के साथ पहलवान सुशील कुमार और फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर भी मौजूद थे। पतंजलि ‘परिधान’ में पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के सभी तरह के कपड़े मिलेंगे। इसमें जींस, डेनिम वियर, एथनिक वियर, कैजुअल वियर और फॉर्मल वियर शामिल हैं।

इस स्टोर में लंगोट से कोट और पार्टी वियर भी मिलेंगे। कपड़े भारतीय शैली को ध्यान में रखकर बनाए जाएंगे और यह पूरी तरह से स्वदेशी हैं। दीवाली और धनतेरस के मौके पर एक जींस और दो टी-शर्ट सिर्फ 1100 रुपये में मिल रही हैं।

पतंजलि ‘परिधान’ के तहत सबसे ज्यादा चर्चा इसके जींस की है। आपको बता दें कि पतंजलि के जबसे गारमेंट इंडस्ट्री में उतरने की सुगबुगाहट शुरू हुई थी, तभी से पतंजलि जींस की चर्चा सोशल मीडिया पर छा गई थी। एक बार पतंजलि के आचार्य बालकृष्ण ने कहा भी था कि जींस की लोकप्रियता इतनी है कि उसे भारतीय समाज से अलग नहीं किया जा सकता, अब या तो हम उसका बहिष्कार कर सकते हैं, या उसमें अपनी परंपरा के अनुसार बदलाव कर सकते हैं। पतंजलि ने एक बात साफ की है कि उसकी जींस की स्टाइल, डिजाइन और फैब्रिक में भारतीयता होगी और यह काफी आरामदायक भी होगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH