Entertainment

विशाल ददलानी बोले- प्रदूषण न हो इसलिए नहीं जलाऊंगा पटाखे, लोगों ने जमकर सुनाया

मुंबई। विशाल ददलानी और अर्चना पूरन सिंह जैसी बॉलीवुड हस्तियां बुधवार को ‘शोरगुल और प्रदूषण’ से भरे बड़े शहरों के भ्रमण पर नहीं जाएंगी, बल्कि बिना पटाखों के बिना सिर्फ रोशनी से दिवाली मनाएंगी।

गायक, संगीतकार व टीवी शो ‘इंडियन आइडल 10’ के जजों में से एक ददलानी ने एक बयान में कहा, “चूंकि बड़े शहरों में दिवाली के दिन शोरगुल और प्रदूषण ज्यादा होता है, इसलिए मैं कहीं बाहर नहीं जाऊंगा, बल्कि अपने परिवार के साथ रहूंगा। मेरे लिए दिवाली का मतलब परिवार है। यह प्यार, रोशनी और उनके साथ जश्न मनाने का मौका है, जिन्हें आप बहुत प्यार करते हैं।” वहीँ ऐसा कहने पर लोगों ने सोशल मीडिया पर विशाल ददलानी को घेर लिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि सारा ज्ञान दिवाली पर ही आता है। साल भर जो प्रदूषण फैलता है उसका क्या। वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा कि आप लोग हिन्दुओं के त्योहारों पर ही क्यों जागते हो।

वहीं, ‘कॉमेडी सर्कस’ की जज अर्चना पूरन सिंह मानती हैं कि दिवाली रंग-बिरंगी रोशनी का खूबसूरत त्योहार है, जिसे वह अपने परिवार और दोस्तों, सहेलियों के साथ मनाती हैं। उन्होंने कहा, “हम बगैर पटाखे के दिवाली मनाने में यकीन रखते हैं और हर किसी से अपील करती हूं कि वह बगैर पटाखे के दिवाली मनाकर पर्यावरण को सहयोग दे। यूं तो दिवाली के दिन भी मैं शूटिंग पर रहूंगी, इसलिए 7 नवंबर को मैं अपने गृहनगर देहरादून में अपने बेटे और पति के साथ पहला दीया जलाऊंगी।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH