Entertainment

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की शान हैं ये एक्ट्रेसेस, नंबर 4 है सबसे हॉट

नई दिल्ली। आपने अपनी लाइफ में चोरी छिपे एक ने एक बार अडल्ट फिल्म जरूर देखी होगी। आज हम आपको एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी 4  अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले है जो बेहद हॉट और खूबसूरत है।

1. वेरोनिका वैन

इनका जन्म 3 मई 1991 को हुआ था। ये अमेरिका की रहने वाली है। ये एडल्ट फिल्मो में काम करने के साथ साथ ब्लॉगिंग भी करती है। इन्होने यूनिवर्सिटी ऑफ़ फ्लोरिडा से फाइनेंस में ग्रेजुएशन किया है। वेरोनिका एडल्ट इंडस्ट्री में कई अवार्ड भी अपने नाम किए हैं।

2.सोफी

एडल्ट फिल्मों में काम करने वाले इस खूबसूरत अभिनेत्री का नाम सोफी है। इस अभिनेत्री ने बहुत सी एडल्ट फिल्मों में काम किया है । इस अभिनेत्री की एडल्ट फिल्में भारत में बहुत प्रसिद्ध हैं, क्योंकि दिखने में यह अभिनेत्री बेहद खूबसूरत और बोल्ड है ।

3.नताशा मालकोवा

नताशा मालकोवा का जन्म कैलिफोर्निया में हुआ था। इनकी उम्र भी 27 साल है। इस एडल्ट स्टार ने मात्र 21 साल की उम्र में अपनी कातिलाना अदाओं और हाॅट फिगर के बदौलत लाखों लोगो को अपना दीवाना बना दिया है।

4.मियां खलीफा

एडल्ट इंडस्ट्री की बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री मिया खलीफा 25 साल की हो चुकी हैं। और यह बेहद कम समय फ़ेमस हो गईं हैं और 2018 में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एडल्ट अभनेत्रिओं में यह तीसरे नंबर पर आती हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH