Entertainment

सैफ अली खान ने करीना को लेकर खोला ऐसा राज, बेटी सारा ने शर्म से बंद कर लिए अपने कान

मुंबई। करण जौहर के पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण सीजन 6’ में अब तक दीपिका-आलिया, रणवीर सिंह-अक्षय, वरुण धवन-कैटरीना कैफ नज़र आ चुके हैं। अब शो में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ नज़र आने वाले हैं। मेकर्स ने शो का प्रोमो जारी किया है, जिसमें बाप-बेटी की यह जोड़ी जमकर मस्ती करती हुई नज़र आ रही है।

शो के दौरान करण जौहर ने सैफ अली खान से करीना कपूर के जिम लुक को लेकर सवाल किया। जवाब में सैफ बोलते हैं, ‘जब करीना जिम के लिए जाती हैं तो मैं बेडरूम में उनके जिम लुक का क्लोज अप लुक ले लेता हूं।’ इसके बाद करण पूछते हैं कि आप उनको निकलने से पहले चेक करते हैं ? तपाक से सैफ कहते हैं, ”बिल्कुल, मैं उनको जाते और आते वक्त चेक करता हूं।” यह सुनकर सारा अली खान अपने कान बंद कर लेती हैं। हालांकि, इसके बाद टॉपिक बदलते हुए करण ने सारा को लेकर सवाल पूछने शुरू कर दिए।

करण ने सैफ से पूछा कि अपनी बेटी के ब्वॉयफ्रेंड से वो क्या तीन सवाल पूछना चाहेंगे। इसके जवाब में सैफ ने कहा कि वो लड़के से पहले उसके पॉलिटीकल व्यू पूछेंगे। उसके बाद दूसरा सवाल ड्रग्स यानी नशे से जुड़ा हुआ होगा। वहीं, तीसरे सवाल को लेकर करण ने कहा अगर मैं होता तो पैसों को लेकर भी एक सवाल पूछता। इसके बाद सैफ ने कहा मेरा अगला सवाल पैसों को लेकर होगा। अगर तुम्हारे पास पैसे हैं तो तुम ले जाओ। सैफ के इस जवाब पर सारा हंस पड़ी और कहा कि ये बहुत बुरा है। ऐसा नहीं कहना चाहिए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH