Entertainment

ये है Google पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फिल्में, आखिरी वाली अभी तक नहीं हुई हैं रिलीज

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

आपको जब भी इंटरनेट पर कुछ सर्च करना होता है तो यकीनन आप सभी Google सर्च का ही सहारा लेते होंगे। लेकिन आपने कभी सोचा है कि Google पर भारत की कौन सी फ़िल्म सबसे ज्यादा बार खोजी गयी है। आज हम आपको कुछ फिल्मों के नाम बताने जा रहे हैं जो इंटरनेट पर सबसे ज्यादा बार खोजी गयी हैं –

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

नैनू भारत आएंगे – साउथ फिल्म इंडस्ट्री की यह फिल्म एक राजनीतिक फिल्म है। इस फ़िल्म में महेश बाबू लीड रोल में नजर आया है। इस फिल्म की कहानी स्नातक युवाओं पर आधारित है। इस फ़िल्म में वह अपने गांव के युवाओं के अधिकारों के लिए सरकार के साथ संघर्ष करते हैं।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

डार्क नाइट – यह फ़िल्म 2008 में रिलीज़ हुई थी। दुनिया में जब भी सबसे खतरनाक खलनायक की जाती है, तो एथलीट जो ‘डार्क नाइट’ में जोकर बना था। वह सबसे पहले सभी लोगों के दिमाग में आता है।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर – यह फ़िल्म भारत ही नहीं बल्कि पूरे वर्ल्ड में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्म है। इस साल ये फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। इस फ़िल्म में थोर, आयरन मैन, कप्तान अमेरिका जैसे सुपर हीरो भी हैं।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

टाइटैनिक – यह फिल्म 21 साल पहले रिलीज़ हुई थी। यह फ़िल्म उस समय से अब सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। यह फ़िल्म इस साल की Google पर सबसे ज्यादा खोजी गई है।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

2.0 – यह फिल्म अभी तक रिलीज़ नहीं हुई है। इस फ़िल्म को दर्शकों ने सबसे ज्यादा सर्च किया है। इस फिल्म में रजनीकांत और अक्षय कुमार ने लीड रोल में है। इस फ़िल्म में रजनीकांत हीरो और अक्षय कुमार में विलेन की भूमिका निभा रहे हैं।

=>
=>
loading...