NationalTop News

अभी-अभी: कांग्रेस में मची खलबली, 150 नेताओं ने छोड़ी पार्टी, भाजपा में ख़ुशी की लहर

भोपाल। मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में अब बस कुछ ही समय बचा है। ऐसे में वहां चुनावी सरगर्मी तेज़ हो गई है। इस बीच ऐसी खबर आई है जिसमें कांग्रेसी खेमे में खलबली मचा दी है। मंगलवार को मध्यप्रदेश के बड़वानी जिला कांग्रेस के दो दिग्गज नेताओं समेत डेढ़ सौ समर्थकों ने एक साथ इस्तीफा दे दिया। बताया जा रहा है कि ये सभी टिकट बंटवारे से नारज चल रहे थे।

मध्यप्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मंगलवार को ही दावा किया था कि उन्होंने सभी बागी और असंतुष्ट नेताओं को मना लिया है। लेकिन, उसी दिन रात को बड़वानी जनपद पंचायत के अध्यक्ष तथा पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष ने अपने डेढ़ सौ अन्य समर्थकों के साथ कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया।

मंगलवार को राजन मंडलोई के समर्थन में बड़वानी जनपद अध्यक्ष सहित पार्टी के बडे पदाधिकारियों ने शहर के आबकारी कार्यालय के समीप सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर अपना सामूहिक इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के नाम पर सौंप दिया। सभी ने इस्तीफे में लिख दिया था कि बड़वानी विधानसभा में प्रत्याशी का चयन गलत किया है। इसी कारण कांग्रेस की प्राथमिक और सक्रिय सदस्यता इस्तीफा दे रहे हैं। कांग्रेसी खेमे के वरिष्ठ पदाधिकारी भी बागी हुए मंडलोई को मनाने में नाकाम ही रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH