City NewsRegionalTop News

घर में मिली खूबसूरत फैशन डिजाइनर और नौकर की खून से सनी लाश, हत्यारे का नाम जान पुलिस भी हैरान

नई दिल्ली। साऊथ दिल्ली के पॉश एरिया वसंतकुंज एन्कलेव में रहने वाले फैशन डिजाइनर माला लखानी और उनके 50 वर्षीय नौकर बहादुर की हत्या उनके पुराने टेलर ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर की थी। हत्या लूट के इरादे से की गई थी। तीनो को जब लगा कि वो पकड़े जाएंगे तो उन्होंने खुद ही थाने जाकर सरेंडर कर दिया।

53 वर्षीय माला वसंत कुंज एन्कलेव की एक कोठी में रहती थीं। वहां उनके अलावा नौकर बहादुर (50) भी रहता था। माला का साउथ दिल्ली के ग्रीन पार्क में बुटीक है। घर पर भी टेलर रखकर काम करवाती थीं। इस मामले में जॉइंट पुलिस कमिश्नर अजय चौधरी ने बताया कि डबल मर्डर को माला के पुराने टेलर राहुल ने अपने दो जानकारों के साथ मिलकर अंजाम दिया। ये लोग उनके घर में लूट की योजना बनाकर गए थे। 10 दिन से रेकी व प्लानिंग कर रहे थे।

वारदात के लिए मार्केट से चाकू भी खरीदा था। बीती देर शाम माला के पास कपड़ों का डिजाइन दिखाने के बहाने पहुंचे। घर में घुसकर उनकी और नौकर की हत्या कर दी। घर से जो कुछ कैश और जूलरी मिली वह लेकर लखानी की कार से निकल गए। रातभर लूट का माल इधर-उधर छुपाया। जब आरोपी राहुल को लगा कि सब उसको पहचानते हैं, वे पुलिस से बच नहीं सकेंगे तो देर रात उन्होंने सरेंडर कर दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH