Entertainment

शादी की फोटो कोई न देख पाए, इसके लिए दीपवीर ने खर्च कर दी इतनी रकम..

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इटली के लेक कोमो में शादी रचा ली है। दोनों की शादी के फोटोज बाहर न आए इसके लिए भी दीपिका-रणवीर ने करोड़ों रु खर्च कर दिए। खबरों की मानें तो शादी के वेन्यू की सिक्योरिटी के लिए कुल 1 करोड़ रुपए का खर्चा किया गया है जहां सेक्योरिटी तीन स्टेज की रखी गई थी।

साथ ही सीप्लेन के जरिए भी नज़र रखी जा रही थी। ड्रोन के जरिए भी किसी तरह की कोई फोटो न ली जा सके इसको लेकर भी सिक्योरिटी टाइट है लेकिन इसके बावजूद भी उनकी तस्वीरें सामने आ ही जा रही है। दीपिका और रणवीर ने ऐसी सिक्योरिटी ऐसी थी कि किसी मेहमान को फोन भी लाने की इजाज़त नहीं थी।रणवीर और दीपिका की शादी की तस्वीरें लेने की लगभग सभी कोशिशें नाकामयाब रहीं जो तस्वीरें आई भीं वो काफी दूर से ली गई और धूंधली थीं।

वहीं रिसेंटली ख़बर आई है कि ये कपल आज खुद शाम 6 बजे शादी की तस्वीरें शेयर करेगा। रणवीर और दीपिका के फैंस को उनकी इस शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है। यहां तक कि केंद्रीय मंत्री स्मृती इरानी ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि वो किस तरह दीपवीर की शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रही हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH