Entertainment

VIDEO: पोज देते वक्त ईशान ने भाभी के गलत जगह रख दिया हाथ, गुस्से में दिखीं मीरा

मुंबई। शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत की देवर ईशान खट्टर से काफी अच्छी बॉडिंग नजर आती है। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है। हाल में दोनों एक बारे फिर साथ नज़र आए, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें मीरा ने ईशान का हाथ गुस्से से झटक दिया है।

आपको बता दें कि बीते रोज रात में ये मीरा राजपूत और ईशान खट्टर एक इवेंटअटेंड करने साथ-साथ पहुंचे थे। वहां से निकलते ही कुछ फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्‍वीर लेने लगे, जिससे मीरा ने ईशान का हाथ पकड़ा और दोनों पोज देने लगे। हालांकि पोज देते वक्त ही जब ईशान ने मीरा राजपूत की पीठ पर हाथ रखा तो उन्होंने ईशान का हाथ झटक दिया।

View this post on Instagram

#ishankhattar and #mirakapoor Last night !! Follow :- @filmiwood . . . . #bollywoodstylefile #btown #celebrityblogger #celebstyle #pinkvilla #voompla #delhidaily #kapoorsisters #ambani #ranveerkapoor #swagpack #lovemashup #vidstatus #followtheblues#filmiwood #mood #ootd #grecia #makeup #perfectionist #mumbai #delhi #chennai #kolkata #chandigarh #ludhiana #aliabhatt #priyankachopra

A post shared by Filmiwood (@filmiwood) on


इसके बाद आप वीडियो में देख सकते हैं कि भाभी मीरा के इस रिएक्‍शन से ईशान कुछ असहज से हो जाते हैं और उनसे कुछ पूछते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद दोनों कार में वहां से निकल जाते हैं। यह वीडियो अब इंटरनेट पर आग तरह वायरल हो रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH