Entertainment

हूर की परी लगती है कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की होने वाली वाइफ, देखें फोटोज़

मुंबई। टीवी के फेसम कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर अपनी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी से सगाई कर ली है। इनकी सगाई की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दोनों ने दिल्ली में अपने परिवारवालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की।

हालांकि सिद्धार्थ सागर ने सगाई में अपने माता-पिता को नहीं बुलाया था। कॉमेडियन के उनके साथ सही रिलेशन नहीं हैं। सिद्धार्थ का अपनी मां को न बुलाने में वह बोले कि उन्हें हमारा और सुबुही के रिश्ते को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं। लेकिन उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

बता दें कि सिद्धार्थ सागर ‘सेल्फी मौसी’ और ‘नसीर’ नाम से फेमस हैं। दोनों से बहुत ही सिंपल तरीके से सगाई की इस खास सिद्धार्थ ने ब्‍लू रंग का कुर्ता पयजामा पहन रखा था वहीं सुबुही ने गुलाबी रंग का गाउन पहना था। सिद्धार्थ सागर ने अपनी सगाई की बात को सोशल मीडिया के ज़रिये शेयर किया है।

साथ ही साथ सुबुही ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि ये सब इतना आसान नहीं था। ये बहुत डिफिकल्ट होने वाला है। हमें अपने रिश्ते पर रोज़ काम करना होगा। लेकिन मुझे ऐसा करने परेशानी नहीं है क्योंकि क्योंकि मैं तुम्हें चाहती हूं, हर दिन और हमेशा के लिए।

इसके अलावा वहीं सिद्धार्थ ने आप नई सगाई की फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ”हमारी जर्नी परफेक्ट नहीं रही। लेकिन ये सफर हमारा है और मैं आखिर तक तुम्हारे साथ रहूंगा।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH